Pune में आतंकी मामले के बाद पूरे राज्य में NIA की बड़ी कार्रवाई! 10 आतंकियों की गिरफ्तारी.

PCC NEWS
Pune में आतंकी मामले के बाद पूरे राज्य में NIA की बड़ी कार्रवाई! 10 आतंकियों की गिरफ्तारी.

Pune में आतंकी मामले के बाद पूरे राज्य में NIA की बड़ी कार्रवाई! 10 आतंकियों की गिरफ्तारी

जांच मे सामने आयी चौकाने वाली जानकारी. राष्ट्रीय जांच एजेंसी और आतंकवाद निरोधी दस्ते ने महाराष्ट्र में बड़े पैमाने पर ऑपरेशन चलाया है।

आज शनिवार 9 दिसंबर को NIA ने कुल 44 जगहों पर छापेमारी की है। इस छापेमारी में कुल 10 आतंकवादी मारे गए हैं। गिरफ्तार कर लिया गया.

इस बीच, उक्त कार्रवाई ठाणे और पुणे में पड़गा है। अन्य जगहों पर भी छापेमारी की गई है. NIA और ATS ने अन्य जगहों पर भी संयुक्त छापेमारी की है. इस बीच, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इन छापेमारी में राष्ट्रीय जांच एजेंसी और राज्य आतंकवाद निरोधी दस्ते ने संयुक्त कार्रवाई की है.

कुल 10 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. खुफिया विभाग की ओर से कर्नाटक से 1, पुणे से 2, ठाणे ग्रामीण से 31, ठाणे शहर से 9 और भाईंदर से 1 जगह छापेमारी की गई है. पुणे से आतंकी मामले के बाद गांव भिवंडी का पड़घा एनआईए के रडार पर था.

NIA की बड़ी कार्रवाई!

साथ ही इस सिलसिले में पुणे और अन्य जगहों पर भी बड़े पैमाने पर छापेमारी चल रही है. आतंकी देशभर में कई जगहों पर बम विस्फोट करने की तैयारी में थे. ऐसी सनसनीखेज जानकारी सामने आई है सुरक्षा एजेंसियों ने ब्लास्टिंग सामग्री भी जब्त कर ली है.

इस बीच, ठाणे और भिनवंडी, भयंदर और पुणे के साथ-साथ कर्नाटक से भी कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

हे पण वाचा : विधान परिषदेच्या उपसभापती डॉ. नीलम गोऱ्हे यांनी PCMC मधील तळवडे येथील आग दुर्घटना स्थळाची केली पाहणी.

Share This Article
Leave a comment