गोवा के शराब तस्कर आरोपी को राज्य उत्पाद शुल्क विभाग की टीम ने पकड़ा; गोवा का 82 लाख का शराब स्टॉक पुणे में जब्त।

PCC NEWS

गोवा के शराब तस्कर आरोपी को राज्य उत्पाद शुल्क विभाग की टीम ने पकड़ा; गोवा का 82 लाख का शराब स्टॉक पुणे में जब्त।

रिपोर्ट युनूस खतीब पुणे 9420554065

पुणे, दिनांक: 20 गोवा से पुणे लाई गई शराब को राज्य उत्पाद शुल्क विभाग की टीम ने खेड़ शिवपुर के पास जब्त कर लिया। इस कार्रवाई में 82 लाख रुपये की शराब का स्टॉक जब्त किया गया.

इस कार्रवाई में उत्पाद विभाग ने शराब परिवहन में प्रयुक्त ट्रक को जब्त कर लिया है और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार ट्रक चालक की पहचान विपुल देवीलाल नाथ (उम्र 32, निवासी देवीलालजी नाथ, रोहिनिया, बासवाड़ा, राजस्थान) के रूप में हुई है। अन्य राज्यों में गोवा की शराब की बिक्री प्रतिबंधित है। राज्य उत्पाद शुल्क विभाग की टीम को गोपनीय सूचना मिली थी कि गोवा से शराब का स्टॉक पुणे भेजा गया है. उत्पाद विभाग की टीम ने गांव शिवापुर टोल बूथ के पास जाल बिछा रखा था.

ट्रक मंगलवार सुबह सातारा से पुणे के लिए निकला था। टीम ने खेड़ शिवापुर टोल बूथ के पास ट्रक को रोका. ट्रक चालक से ट्रक में मौजूद सामान के बारे में पूछताछ की गई।

उन्होंने कहा कि ड्रग्स ले जाया जा रहा था. टीम ने ट्रक की जांच की तो डिक्की में शराब की बोतलें मिलीं। और महाराष्ट्र शराब निषेध नियम के तहत मामला दर्ज किया गया.

आबकारी संभागीय उपायुक्त विजय चिंचालकर के मार्गदर्शन में भरारी टीम के निरीक्षक नंद कुमार जाधव, उप निरीक्षक ए. सी। फडतारे, जवान अमर कांबले, अहमद शेख, एस. एस पोंडे, अनिल कांबले के साथ टीम ने यह कार्रवाई की.

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment